Prime Punjab Times

Latest news
ਪਿੰਡ ਬਾਹਟੀਵਾਲ ਵਿਖੇ ਡਾਕਟਰਾਂ ਨੇ ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਖੇਤੀਬਾੜੀ ਅਤੇ ਪਸ਼ੂਆਂ ਨੂੰ ਲੱਗਣ ਵਾਲੀਆਂ ਬਿਮਾਰੀਆਂ ਦੀ ਰੋਕਥਾਮ ਸੰਬ... कैबिनेट मंत्री जिंपा ने जनता दरबार में सुनी लोगों की शिकायतें ਮਾਂ ਦਾ ਦੁੱਧ ਬੱਚੇ ਲਈ ਵਰਦਾਨ ਸਾਬਤ ਹੁੰਦਾ ਹੈ : ਡਾ.ਹਰਜੀਤ ਸਿੰਘ ਜਨਤਕ ਸ਼ਿਕਾਇਤ ਨਿਵਾਰਣ ਕੈਂਪ ਦੌਰਾਨ ਵਿਧਾਇਕ ਘੁੰਮਣ ਤੇ ਏ.ਡੀ.ਸੀ ਨੇ ਸੁਣੀਆਂ ਲੋਕਾਂ ਦੀਆਂ ਸ਼ਿਕਾਇਤਾਂ ਸ਼੍ਰੀ ਭੈਰੋ ਨਾਥ ਜੀ ਦੀ ਮੂਰਤੀ ਸਥਾਪਨਾ 21 ਜੁਲਾਈ ਨੂੰ ਚਿੰਤਪੁਰਨੀ ਮੇਲੇ ਨੂੰ ਸੁਚਾਰੂ ਬਣਾਉਣ ’ਚ ਲੰਗਰ ਕਮੇਟੀਆਂ ਤੇ ਸਮਾਜਿਕ ਸੰਗਠਨ ਕਰਨ ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਪ੍ਰਸ਼ਾਸਨ ਨੂੰ ਸਹਿਯੋਗ : ਬ੍ਰਮ... ਚੋਰੀ ਦੇ ਮੋਬਾਇਲ ਫੋਨਾਂ ਤੇ ਚੋਰੀਸ਼ੁਦਾ ਮੋਟਰਸਾਈਕਲ ਸਮੇਤ ਦੋ ਨੌਜਵਾਨ ਆਏ ਪੁਲਿਸ ਅੜਿੱਕੇ ਹਰ ਖੇਤਰ ਵਿਚ ਧੀਆਂ ਰੁਸਨਾਉਂਦੀਆਂ ਨੇ ਮਾਪਿਆਂ ਦਾ ਨਾਂ :- ਡਾ.ਹਰਜੀਤ ਸਿੰਘ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਵਲੋਂ “ਵਾਤਾਵਰਣ ਸੁਰੱਖਿਆ ਮੁਹਿੰਮ” ਚਲਾਈ ਡੀ.ਏ.ਵੀ ਪਬਲਿਕ ਸਕੂਲ ਗੜਦੀਵਾਲਾ ਵਿਖੇ ਇਨਵੈਸਚਰ ਸੈਰਾਮਨੀ ਕਰਵਾਈ ਗਈ

Home

You are currently viewing बटाला बचाओ मंच के नेतृत्व में बटाला पुलिस और पंजाब सरकार खिलाफ धरना लगाकर किया प्रदर्शन

बटाला बचाओ मंच के नेतृत्व में बटाला पुलिस और पंजाब सरकार खिलाफ धरना लगाकर किया प्रदर्शन

बटाला 21 दिसंबर ( संजीव,अविनाश ) शहर की बिगड़ चुकी कानून व्यवस्था और बने बुरे हालातों को देखते हुए बटाला बचाओ मंच के नेतृत्व में सोमवार को बटाला पुलिस और पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए धरना दिया गया। जिसमें पंजाब सरकार और बटाला पुलिस के खिलाफ कड़ी नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारियों द्वारा पुलिस के नाम एक मेमोरेंडम दिया गया जिसके बाद धरना खत्म किया गया। बटाला बचाओ मंच हाल ही में तैयार किया गया है ताकि बटाला के बन चुके बुरे हालातों के तहत बटाला में अमन व कानून बहाल किया जाए। भाजपा के सीनियर नेता वह इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट सुरेश भाटिया के नेतृत्व में बटाला बचाओ मंच बनाया गया जिसके तहत सोमवार को बड़ी संख्या में लोग नेहरू गेट जमा हुए, इसके बाद एक जुलूस के रूप में यह लोग सिटी रोड लक्कड़ मंडी लोहामंडी होते हुए गांधी चौक जहां पर नेशनल हाईवे जाम कर दिया गया। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए एडवोकेट सुरेश भाटिया ने कहा कि पिछले कुछ समय के दौरान बटाला काफी बुरे हालातों में पड़ चुका है आए दिन लूटपाट और चोरी की घटनाएं हो रही है, किसी को भी गोली मारकर और पिस्तौल की नोक पर लुटा जा रहा है जिसमें जाने भी गई हैं और बहुत से लोग घायल भी हुए हैं , लूट की वारदातों ने बटाला शहर निवासियों को बहुत सदमे में पहुंचा दिया है ।हर आम नागरिक आज शाम होते ही घरों को चले जाते हैं और सड़कें वीरान हो जाते हैं जिससे साफ साबित होता है कि पंजाब सरकार और विशेषकर बटाला पुलिस इसको रोकने में बिल्कुल फेल साबित हुई है। पुलिस का शहर के गुडा तत्वों पर कोई भी कंट्रोल नहीं है। असामाजिक तत्व बेखौफ होकर कहीं भी कभी भी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सुरेश भाटिया ने कहा कि इससे पहले भी कई बार एसएसपी को शिष्टमंडल के रूप में मिला गया और गुहार लगाई गई थी लेकिन माहौल ठीक होने के बजाय और बिगड़ रहे हैं।
जिस कारण बटाला बचाओ मंच तैयार किया गया और आज धरना प्रदर्शन किया गया उन्होंने कहा कि अगर जल्द बटाला के हालात नहीं सुधरे तो इसी प्रकार धरने प्रदर्शन करके बटाला पुलिस को चेताया जाएगा और हर हाल में बटाला में अमन व कानून बहाल किया जाएगा। इस अवसर पर पुलिस के एसपीडी ने आकर प्रदर्शनकारियों से मांग पत्र लिया और भरोसा दिया कि जल्द से जल्द बटाला के हालात सुधारे जाएंगे।

error: copy content is like crime its probhihated